About Me

My photo
Burgess Hills, West Sussex, United Kingdom
IT Analyst at Tata Consultancy Services
Contact me : Facebook - https://www.facebook.com/rulzwithatul , Email - singh.atul511@gmail.com , Twitter - https://twitter.com/rulzwithatul , Skype Id - rulzwithatul

Friday, July 16, 2010

Dedicated to my frndzzz....

Ye world hai na world, isme do tarah

ke log hote hain. Ek jo saari life ek

hi kaam karte hain aur doosre jo ek hi

life mein saare kaam kar daalte hain.


And that's me....THANKS 2 my frnds.


In this oasis, i deter yet does not matter

i'm on an adventure wid my frndzzzz

& in this oasis guided by my voices,

i made made my choices.


I would Like to thanks my frnd in B.Tech...


Ashish : My pal from 1st yr and my pyaara bihari babu.

Manish : Atul no. 2...very close to my type. My lafangey parin dey frnd.

Sunil : A crorepati frnd from village but very special.

Upendra : He knows most of d secrets of my life.

Anshu : Sabse seedha dost.

Himanshu : Padaku no. 1 aur behno ka bhaiya.

Aman : Always innovative...and most important in case of gals too.

Mohit : Pyaar ka mamle me world record banane wala dost.

Kaler : Bhai kya kahen button to aaj tak nahi mila is frnd ko......

Akshay : Diploma....Rag ka diwana....bhai TCS me kir rag ko bhool jana.

Also thanks to my hostelers frnds...

Mudit (seniors ka pyaara junior), Avinash(seedha saadha), Anurag (+ve Attitude ), Satya (Mera sable pehla room partner), Jay(dancer), Somesh(blue star ke saathi) and all d girls in my college life.


" THE RENEGADES R

MY FRNDZ

WHERE BARRICADES GAVE

WAY 2 AWESOMENESS".

24 comments:

  1. Well Its great to see you here on blogsphere.......... Welcome to the community!!!!!
    And haan thanks for mentioning my name in your first blog.
    Hey I am the first one to follow you and also the first one to comment :)

    ReplyDelete
  2. hiiii..................
    bahut karre..............
    achcha fayda utah raha hai unlimited plan ka........
    tere blog ki repo bad gai mera naam aane se...........

    ReplyDelete
  3. hey ... whrz ol d galz !!

    but goOd attempT ... !!

    :)

    cOngO 4 d bLOg !

    ReplyDelete
  4. Abe haan tumhare post ke baare me to kehna bhul gaye.......
    Nice post and would love to read more soon......

    ReplyDelete
  5. hiiiiiii.............
    but nice comments oon friends.....
    mera thoda change kar de yaar...

    ReplyDelete
  6. pehle MODELLING ........fir BLOGGING ....sahi hai yaar..tum to phoduu nikale..nywayz,,,goog going and BEST OF THE VERY LUCK

    ReplyDelete
  7. are mere milind soman....u really rock...keep blogging n keep ruling... :)

    ReplyDelete
  8. Really fantastic.....

    kuch bhi kaho yaar
    bahut miss kar raha hu apni Badmash
    company.
    Ek baar dekh k toh senti ho gaya<<>>

    ReplyDelete
  9. yaar chandan kaha gaya..

    Tere toh woh bahut kareeb tha...

    Tu usko humesha apne saath rektha tha..
    hahahahaha
    blog mai kaha gaya...

    ReplyDelete
  10. Atul Sir...It's awesome....I'm feeling lack of words to appreciate it...Bahut kam log hote hain dunia me jo apni jindagi me doston ko itni ahmiyat dete hain...one of those is you...who mentioned his frnds in his vry first post...

    ReplyDelete
  11. Bahut badhiyan bhai.....
    Ekdum mast h blog.....!!!!!

    ReplyDelete
  12. haan bhai agr mane pyar me world record bnya hai to sale doosre no. par tu hai ...
    wase to hum ek doosre ke sathi hai gal ke mamle me...
    anyways welcome in blogworld...
    bas ek dost ko bhool gya tu tera humdum humsafar chandan.....ohit

    ReplyDelete
  13. your blog completly defines how much u r attached to ur frnz....well its really good.

    ReplyDelete
  14. ahaaaaaa finally ye raha DON ka comment....
    well sahi hai bidu....
    boleto rapchik blog hai.....
    and comments bhi ab laundo ke sahi hi aa rahe hai.....
    and babu ne sahi likha hai.......
    tera chandan kaha gaya......
    aur tu uskoooo bhi bhool gaya.....
    ha ha....
    smz le ab .......

    ReplyDelete
  15. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
  16. Hey i don't know u but somehow i came to visit ur blog. I really loved ur blog looks and matter.
    i hav sent request on ur email address...plz become my frnd!!!!!!

    ReplyDelete
  17. badiya hai........
    ye hota hai net ka sahi use original print wale kiya jane haaaaa
    waise bahut acha laga hum sab friends ke comment padkar mai to senti ho gaya :)-haaaa
    kuch aur logo ka naam bhi hona chaiye jo tumahre dil ke bahut karib hai...........
    lekin badiya hai............

    ReplyDelete
  18. badia hai yar mast
    lag raha hai tu college tu time
    bhaut miss kar raha hai
    and good attempt

    ReplyDelete
  19. hiiiiii.....
    nice blog...
    ye to clg frnds k liye hua.....
    ab kuch school frnds k liye bhi to lihko.....

    ReplyDelete
  20. hiiii...
    nice blog.....
    ye to clg frnds k liye hai....
    ab kuch school frnds k liye bhi to likho....

    ReplyDelete
  21. yeh gud yar...same ques y nt any gal frnd mentioned .......

    ReplyDelete
  22. hiiiii,seriously awsome ,u wrote really very well....

    ReplyDelete